These Stars Had Secret Love Affairs. Most Of Them Were Involved In Extra-Marital Relationship

बॉलीवुड सितारे रंगीन जीवन जीने के लिए लोकप्रिय हैं। वे स्क्रीन पर कुछ वाकई रोमांटिक पात्रों को खेलते हैं और यह उनके वास्तविक जीवन पर भी प्रभाव डालता है। क्या होता है कि वे अपने सह-सितारों के साथ प्यार में पड़ते हैं।

हालांकि अविवाहित अभिनेताओं के लिए यह कोई समस्या नहीं है, जब पहले से ही विवाहित अभिनेता सह-अभिनेताओं से प्यार करते हैं, उनके पास रिश्ते को अंधेरे में रखने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

बॉलीवुड के कुछ रिश्तों की एक सूची यहां दी गई है कि उन्होंने गुप्त रखने की कोशिश की।

1. Amitabh Bachchan and Rekha
amitabh-rekha-600x375

एक फिल्म शूटिंग करते समय अमिताभ बच्चन और रेखा को एक-दूसरे से डेटिंग करने की अफवाह थी। अमिताभ पहले ही जया से शादी कर चुके थे, इसलिए यह जोड़ा गुप्त रूप से मिलते थे। हालांकि, वे जल्द ही टूट गए क्योंकि अमिताभ अपने परिवार को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे।



2. Raj Kapoor and Nargis
raj-nargis

राज कपूर और नर्गिस ने लगभग 16 फिल्मों को एक साथ किया और एक-दूसरे से प्यार करते थे। राज कपूर पहले ही कृष्णा कपूर से शादी कर चुके थे लेकिन नर्गिस की सुंदरता से खुद को मारने से खुद को रोक नहीं पाए। नर्गिस ने बाद में सुनील दत्त से विवाह किया जब राज कपूर ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया और अपने परिवार को छोड़ दिया।

3. Sunny Deol and Dimple Kapadia

sunny-dimple-600x450

दोनों शादीशुदा होने के बावजूद सनी देओल और डिंपल कपाडिया की एक-दूसरे से डेटिंग करने की मजबूत अफवाहें थीं। सनी देओल की पूर्व प्रेमिका अमृता सिंह ने डिंपल-

“मुझे लगता है कि उसके पास केक है और इसे भी खा रहा है। उसे खोने के लिए कुछ भी नहीं मिला है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे वह लड़का मिला जहां वह उसे चाहती है। तो क्या होगा अगर यह कहीं भी नहीं जा रहा है? जब आप पहले से ही जीवन जी चुके हैं, तो आप उस रिश्ते से खुश हैं जो स्थिति में है। ”

4. Govinda and Rani Mukerji
govinda-rani-600x400

सुनीता अहुजा से विवाह होने के बावजूद गोविंदा रानी मुखर्जी के साथ संबंध रख रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, गोविंदा रात के कपड़े में रानी मुखर्जी के कमरे में भी पकड़ा गया था क्योंकि एक पत्रकार वहां साक्षात्कार लेने के लिए वहां गया था। रिश्ते ने गोविंदा के विवाहित जीवन में समस्याएं पैदा की और अंत में वह अपनी पत्नी के लिए गया।

5. Mithun Chakraborty and Sridevi

mithun-sridevi-600x375

हालांकि इसका कोई ठोस सबूत नहीं है, श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के पास एक मजबूत संबंध था। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने 1 9 85 में एक दूसरे से शादी भी की लेकिन शादी केवल 3 साल तक चल सकती थी।

श्रीदेवी और मिथुन के टूटने के पीछे कारण श्रीदेवी और बोनी की बढ़ती निकटता कहा जाता था। उसी समय, मिथुन की पत्नी योगीता बाली ने भी आत्महत्या की कोशिश की।

6. Rani Mukerji and Aditya Chopra

rani-aditya-600x450

हालांकि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने कभी भर्ती नहीं किया लेकिन उनके संबंध की अफवाहें लंबे समय तक राउंड कर रही थीं। आदित्य ने रानी के लिए अपने बचपन के प्यार और पत्नी पायल खन्ना को छोड़ दिया और 2014 में उससे विवाह किया। उनमें से दोनों की 2 साल की बेटी अदीरा है।

7. Akshay Kumar & Priyanka Chopra

akshay-priyanka-story_647_020317125435-1-600x375

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और रिश्ते के लिए अफवाहें थीं। इस संबंध ने अक्षय के विवाहित जीवन को प्रभावित किया जिसके कारण दोनों ने एक-दूसरे के साथ काम करना बंद कर दिया।

8. Sanjay Dutt and Madhuri Dixit

dutt-madhuri

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने कई फिल्मों को एक साथ किया था, जो 9 0 के सबसे गर्म जोड़े थे। रिपोर्ट के अनुसार वे शादी करने की भी योजना बना रहे थे लेकिन 1 99 3 के मामले में संजय की गिरफ्तारी ने अपने रिश्ते को समाप्त कर दिया था।

9. Arjun Kapoor and Malaika Arora Khan

arjun-malaika-600x334

अर्जुन कपूर और मलायक अरोड़ा खान के मामले की रिपोर्ट अब कुछ समय से चल रही है। मलाईका अरोड़ा खान के पति अरबाज खान से तलाक लेने के बाद, अफवाहें अभी मजबूत हो गईं।

10. Shah Rukh Khan and Priyanka Chopra

srk-priyanka

अक्षय कुमार के अलावा, प्रियंका चोपड़ा भी शाहरुख खान से डेटिंग कर रहे थे। ऐसी रिपोर्ट भी थीं जो सुझाव देती थीं कि एसआरके और प्रियंका ने टोरंटो में विवाह किया था।

इस पर तुम्हारे क्या विचार हैं?

Advertisements