पराई स्त्री से संबंध बनाने का परिणाम जान रूह काँप उठेगी, जरूर जान लें

हिंदू धर्म में पति-पत्नी का रिश्ता सबसे पवित्र और अहम रिश्ता माना जाता है। और शादी के वक्त पति-पत्नी को अनेक कसमें दिलाई जाती है। और जीवन भर साथ रहने के वादे किये जाते है। शादी के बाद पत्नी भी आशा करती है कि उसका पति जीवन भर उसका साथ देगा। और कभी धोखा नहीं देगा। लेकिन कुछ पुरुष ऐसे होते है जो कामवासना में फंसकर पत्नी को भूल जाते है। और पराई स्त्रियों के साथ संबंध बना लेते है। ये अपनी पत्नी के प्रति सबसे बड़ा अन्याय है। वह अपना सब कुछ छोड़कर आपके साथ जीवन बिताने के लिए आई है। और इस उम्मीद से आई है कि आप कभी उसे धोखा नहीं दोगे। शास्त्रों में बताया गया है कि बुरे कर्म का बुरा नतीजा होता है। और अच्छे कर्म का अच्छा नतीजा होता है। पराई स्त्री के साथ संबंध बनाना भी एक बहुत बुरा काम है। और इस काम के व्यक्ति को जीवन में भयंकर परिणाम भुगतने पड़ते है। दोस्तों आज हम आपको बताएंगे, पराई स्त्री से संबंध बनाने का परिणाम जान रूह काँप उठेगी, जरूर जान लें।

1a0e29a363449c9e36d661bed1b51284

• पराई स्त्री के साथ संबंध बनाना सबसे बड़ा पाप है। यह पाप करने के बाद व्यक्ति को नर्क में जगह मिलती है। व्यक्ति अपने जीवन में भी कभी खुश नहीं रह पाता है। और व्यक्ति के जीवन में कुछ ना कुछ परेशानी चलती रहती है।

• ऋषि मुनियों के अनुसार व्यक्ति को अपनी कामवासना पर नियंत्रण रखना चाहिए। जो व्यक्ति ऐसा नहीं करता और दूसरी स्त्री के साथ संबंध बनाता है। उसको नरक में जाना पड़ता है।

8cecb74787b8784fa5a3aeeea9d82adc

• पुरुषों के अलावा जो स्त्रियां भी गैर मर्द के साथ संबंध बनाती है उसको नर्क में गरम लोहे पर चलाया जाता है। और अगले जन्म में उन स्त्रियों को छिपकली, चमगादड़ और दो मुंहे सांप के रूप में जन्म दिया जाता है।

• पुराणों के अनुसार अपने ही कुल की स्त्री से संबंध बनाने वाले लोग अगले जन्म में लकड़बग्घा के रूप में जन्म लेते है।

• पुराणों के अनुसार कम उम्र या कुंवारी लड़की से संबंध बनाने वाले पुरुष अगले जन्म में अजगर के रूप में पैदा होते है।

• जो व्यक्ति महिलाओं को अपनी कामवासना के जाल में फंसाता है और उनका मन भटकता है। उसके अगले जन्म में गिरगिट बनकर पैदा होना पड़ता है।

• शादी के बाद पत्नी को धोखा देकर पराई स्त्रियों से संबंध बनाने वाले व्यक्ति को आंखें फोड़ कर अग्निकुंड में डाल दिया जाता है।

दोस्तों हमारे आर्टिकल के बारे में अपनी कीमती राय कमेंट बॉक्स में जरुर दे। और हमें प्रोत्साहित करने के लिए पोस्ट को लाइक और शेयर करे।

Advertisements