जैकलिन फर्नांडिस इन लोगों के साथ संबंध में रह चुकी है, दूसरा शख्स कर देगा हैरान

मिस श्रीलंका यूनिवर्स रह चुकी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी है और उनके अनेकों प्रशंसक हैं। साथ ही जैकलीन फर्नांडिस कई हस्तियों के दिल भी जीत चुकी है। जैकलीन फर्नांडिस हमेशा अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रही है और हम इन्हीं में से कुछ लोगों के नामों का जिक्र करने वाले हैं।

1. साजिद खान

86f5b0af33fde9fd612883602b8c2de5

जैकलीन फर्नांडिस और निर्माता साजिद खान काफी समय तक चर्चा का विषय बने रहे। साजिद खान की वजह से ही जैकलिन को ‘हाउसफुल 2’ जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला, जिसके बाद वह काफी लोकप्रिय हो गई। खबरों के मुताबिक दोनों साल 2011 से रिलेशनशिप में थे परंतु उन्होंने चुप्पी बनाए रखी। साल 2013 में साजिद खान ने खुद कबूला कि वह जैकलिन फर्नांडिस के साथ पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में थे और साथ ही उन्होंने बताया कि वह तब अलग हो चुके थे।

2. शेख हसन बिन राशिद अल खलीफा

27a922c61286bcacde7a38bc0c775089

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले जैकलीन फर्नांडिस बहरीन के राजकुमार हसन बिन राशिद अल खलीफा के साथ रिलेशनशिप में थी। राशिद ने इस बात की पुष्टि एक साक्षात्कार के दौरान करी और कहा कि वह लगभग 11 साल तक रिश्ते में थे और अलग हो जाने के बाद राशिद ने एक गाना भी लिखा जिसका नाम उन्होंने ‘जैकी ओह नो’ रखा। जैकलीन फर्नांडिस ने भी हाल ही में राशिद के साथ रिश्तो की खबर पर मोहर लगाई और कहा कि वह उनके अतीत की बात है। परंतु हाल ही में फिल्म ‘ढिशूम’ के शूटिंग के दौरान जैकलीन फर्नांडिस और हसन बिन राशिद अल खलीफा की किस करती हुई तस्वीरें सामने आई थी।

3. सिद्धार्थ मल्होत्रा

2bf2c2b9d5ae201a98126a81c3040532

जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में नजर आए थे और साथ ही उन दोनों के बीच प्यार की खबरें सामने आने लगी। कुछ ही समय बाद वह लोकप्रिय शो ‘कॉफी विद करण’ में एक साथ नजर आए और दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली। खबरें यह भी आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के बीच हुई लड़ाई का कारण जैकलीन फर्नांडिस थी और ‘ए जेंटलमैन’ के बाद सिद्धार्थ और आलिया अलग हो गए।

क्या आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी पसंद आई थी? नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में कमेंट करके अपने विचार हमारे साथ साझा करें और फिल्म जगत से जुड़ी दिलचस्प खबरें पढ़ते रहने के लिए हमारा अकाउंट फॉलो करना ना भूलें। खबर पसंद आई हो तो लाइक जरूर करें।

Advertisements