बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को काम पाने के लिए मिला डायरेक्टर के साथ सोने का ऑफर

बॉलीवुड में काम पाने के लिए हिरोइन जी तोड़ मेहनत करती है. और कभी कभी उनको इसके लिए भारी कीमत तक चुकानी पड़ती है. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड में मुकाम बनाने की ख्वहिश लिए आई इन एक्ट्रेस के साथ. जिनको कास्टिंग काउच के ऑफर मिल चुके है.

 सुरवीन चावला

Surveen-Chawla-1

अपने एक इंटरव्यू में सुरवीन ने कहा की मुझे एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिला,जिसके लिए मेने हामी भर दी लेकिन फिल्म के डायरेक्टर के दोस्त ने मुझे फिल्म में काम देने के बदले साथ रात गुजरने का ऑफर दिया. फिल्म के बदले रात को सोने की शर्त भी रखी थी. और मेने उनकी ये शर्त ठुकरा दी और मुझे फिल्म से और जिस घर में रह रही थी वंहा से निकाल दिया.

कंगना रानौत

a2a11de47c98eba0c1cd63355d86c7bc

कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा की जब वो तनु विड्स मनु के ऑडिशन देने के लिए गयी. तो उनके डायरेक्टर ने मुझे साथ रात बिताने का ऑफर दिया था.

कल्कि

2822553e97ff685a28b1db2496b1cabf

कल्कि ने इसी तरह के ऑफर मिले हालंकि उन्होंने इस तरह के ऑफर को स्वीकार किया परन्तु फिल्म के रोल के लिए रोज रोज लोगो को इस तरह खुश करना उनके लिए आफत बन गया और बॉलीवुड को त्याग दिया.

पायल रोहतकी

payal-rohatgi-60a

पायल ने बताया की उसके दोस्त दिवाकर बेनर्जी ने फिल्म में रोल दिलाने के लिए जबरदस्ती मेरे कपडे उतवाए.

टिस्का चोपड़ा

A975058_gal_20180514163438

टिस्का चोपड़ा जिनका सुमार बॉलीवुड की चंद हसींन एक्ट्रेस में से एक है. उन्होंने खुद बताया की बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर एक गुप्त डील होती है. जिसके तहत एक्ट्रेस को उनके साथ सोने के ऑफर मिलते है. वो खुद इसके शिकार हो चुकी है.

आपको क्या लगता है क्या ये सही है अपनी राइ जरुर दे. और मजेदार खबरों के लिए हमे फॉलो जरुर करे.

 

Advertisements