प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी बेडरूम में काफी कमाल की है, पढ़ें खुफिया जानकारी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बीच बढ़ रही नजदीकियां आए दिनों सुर्खियों की वजह बनी हुई है। बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में अपने टेलीविजन शो ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के दौरान निक जोनास से मिली थी जो कि काफी लोकप्रिय गायक और अभिनेता है।

a768519a925095728db7ecc01eeed6ee

पहली बार मेट गाला पर एक साथ नजर आए थे और उसके बाद से दोनों की खबरें परवान चढ़ने लगी। हाल ही में निक जोनास प्रियंका चोपड़ा को अपने भाई की शादी पर ले गए और अप्रत्यक्ष रुप से दोनों ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि करी। निक जोनास इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं पर आज तक वह किसी को अपने पारिवारिक कार्यक्रम में नहीं ले गए।

19bfb378a72609641733f89ba604a2de

सूत्रों के मुताबिक निक जोनास प्रियंका को अपना दिल दे चुके हैं और वह उनको लेकर काफी गंभीर है। निक के एक करीबी ने बताया कि वह फिलहाल सिर्फ अपने काम और प्रियंका को तवज्जो दे रहे हैं और साथ ही वह ज्यादा लड़कियां घुमाने के नाम से बदनाम नहीं होना चाहते। तो ऐसे में माना जा सकता है कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ काफी समय तक नजर आने वाले हैं।

d3a4c93726525f86383f0f2aa3910a9b

निक जोनास के एक दोस्त ने बताया कि जब वह प्रियंका के साथ बाहर जाते हैं तो निक की आंखें केवल प्रियंका चोपड़ा का लगे रहते हैं। साथ ही बताया कि निक जोनास ने अपने फोन पर प्रियंका के साथ एक तस्वीर लगा रखी है और साथ ही उन्होंने अपना रिंगटोन भी प्रियंका के लिए बदल दिया है। उनके दोस्तों का मानना है कि निक इससे पहले कभी किसी लड़की के लिए इतने दीवाने नहीं हुए।

8199b44b77d1683a4f6c1b43c9b8a402

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा के दोस्तों का मानना है कि निक जोनास उनका दिल तोड़ेंगे और इसलिए वह प्रियंका को सतर्क भी करते रहते हैं। परंतु सूत्रों की माने तो प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ काफी करीबी हो गई है और प्रियंका के मुताबिक निक जोनास काफी आकर्षक, गुणवान है और साथ ही बेडरूम में उनकी जोड़ी काफी अच्छी जमती है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा निक जोनास से उम्र में 10 साल बड़ी है और इस वजह से प्रियंका के प्रशंसक इस रिश्ते पर काफी आपत्ति जता रहे हैं।

आपका प्रियंका चोपड़ा के इस नवीन रिश्ते के बारे में क्या ख्याल है?

नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में कमेंट करके अपने विचार हमारे साथ साझा करें और फिल्म जगत से जुड़ी दिलचस्प खबरें पढ़ते रहने के लिए हमारा अकाउंट फॉलो करना ना भूलें। खबर पसंद आई हो तो लाइक जरूर करें।

 

Advertisements