सम्बन्ध बनाने से पहले हर महिला करती हैं खुद ही ये काम, जानकर सन्न हो जाएगे आप..

हर एक रिलेशनशिप को चलाने के लिए दोनो तरफ से ही प्रयास की जरूरत होती हैं। हर लड़का लड़की यही चाहते हैं कि उनका रिलेशन लंबे समय तक चले। लेकिन रेलशनशिप को चलाने के लिए एक चीज़ की और ज़रूरत होती हैं और वो हैं प्यार। हर पार्टनर यही चाहता हैं कि उसका पार्टनर उसे ज़िन्दगी भर ऐसे ही प्यार करे और कभी भी उससे दूर न जाये। जैसा कि हम सबको पता हैं लड़कियां बहुत सी ऐसी बातों को छुपा के रखती हैं जिसे हम कभी जान ही नही पाते हैं। उदाहरण के लिए अगर बात करे तो आपको अभी तक ये नही पता होगा कि आपकी पार्टनर ने आपसे पहले किसी से सम्बन्ध बनाया हैं या नही। इसलिए लड़कियों को समझना काफी पेचिदा काम हैं। और क्या आपको पता हैं लड़कियाँ सम्बन्ध बनाने से पहले क्या क्या करती हैं जिसके बारे मे उसके पार्टनर को भी नही पता होगा। लेकिन आज हम आपको बतायेंगे। आइये पढ़ते हैं वो कुछ रोचक बातें।

bed-600x398

◆ लड़की कभी नही चाहती हैं कि उसका पार्टनर

CqVjOJwWEAA2A2s

लड़की कभी नही चाहती हैं कि उसका पार्टनर उससे कभी नाराज हो। इसलिए वो सारे भक्षक प्रयास करती हैं जिससे उसका पार्टनर उसकी और आकर्षित रहे। इसलिए वो सम्बन्ध बनाने से पहले अपने प्राइवेट पार्ट को अच्छे से साफ करती हैं।

 

◆ बहुत कम ऐसे लड़के होते हैं जिन्हें मोटी लड़की

woman-dessert-sugar-cravings

बहुत कम ऐसे लड़के होते हैं जिन्हें मोटी लड़की पसन्द होती हैं। इसलिए लडकिया डरती हैं कि कहीं उसके मोटे होने पर उसे छोड़ न दे। इसलिए वो अपने खानपान पर बहुत ध्यान देती हैं।

 

◆ अपने पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित करने

e00c96c51749671b70bb3cdaa0393a2a

अपने पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए वो अपनी ड्रैसअप पर पूरा ध्यान देती हैं। और रात में तो पूरी कोशिश रहती हैं वो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की दिखे ताकि उनका पार्टनर भी उन्हें प्यार करे।

◆ लडकियां तो सम्बन्ध बनाने से पहले अपने शरीर

4014306c6fb7db8e6a72d398d8cf6951

लडकियां तो सम्बन्ध बनाने से पहले अपने शरीर पर वैक्सिंग भी करवाती हैं। ताकि उनके हाथ और पैर और ज्यादा मुलायम लगे जिससे उनके पार्टनर को और भी खुशी मिले।

◆ लड़कियां आमतौर पर दिन में कोई परफ्यूम और रात

2bd2cd18274e8343f04764cdf5164998

 

लड़कियां आमतौर पर दिन में कोई परफ्यूम और रात में कोई और परफ्यूम इस्तेमाल करती हैं। रात वाला परफ्यूम सिर्फ अपने पार्टनर को आकर्षित करने के लिए होता हैं। सम्बन्ध बनाने से पहले लड़कियां परफ्यूम लगाती हैं।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s