16 साल की इस अभिनेत्री ने दिखाया अपना जीरो फिगर, तस्वीरें देख दीवाने हुए लोग

 

दोस्तों आज हमारे हिंदुस्तान के लगभग हर घर में टीवी सीरियल देखे और पसंद किए जाते हैं खासकर महिलाओं को टीवी सीरियल देखना काफी अच्छा लगता है और वह अपने पसंदीदा सीरियल का एक भी एपिसोड मिस करना पसंद नहीं करती हैं। आज छोटे पर्दे पर काम करने वाली एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां जिन्होंने अपनी खूबसूरती से आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है आज हम आपको छोटे पर्दे की एक छोटे पर्दे की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बेहद कम उम्र में ही छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है तो चलिए बात करते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

70a6847a8a9c4c114d83bf0e0a7af87f

दोस्तों की जिस अभिनेत्री के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम अनुष्का सेन है। आज अनुष्का सेन छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। अनुष्का सेन ने अपने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी। अनुष्का टीवी के मशहूर सीरियल बालवीर में बालसखी, मैहर की भूमिका भागकर घर घर में फेमस हो गई। इनका जन्म 4 अगस्त 2002 को हुआ था आज यह 16 साल की हो चुकी हैं।

2000a74cb982fa933504fac08260f28a

हालही में अनुष्का सेन ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है आज अनुष्का सेन का नाम भारत की सबसे चर्चित और सबसे लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री के लिस्ट में शुमार है। जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि अनुष्का सेन बहुत क्यूट और स्टाइलिश नजर आ रही हैं यही वजह कि आज लाखों लोग इन्हें पसंद करते हैं अनुष्का सेन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं आज सोशल मीडिया पर इनके लाखों फॉलोअर्स हैं।

d2ccf611f83bd1f7698e2a83f69d1000

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s