जानिए पीरियड्स के समय लड़कियों का किस काम को करने का करता है मन

106e03a115958cd875df23f14659b4a9

एक लड़की के लिए पीरियड्स बहुत ही ख़ास होता है और इस समय महिलाको बहुत ही दर्दभरी परेशानी से गुजरना पड़ता है। आपकी जानकरी के लिए बता दें कि एक महिला शारीरिक संबंध बनाने के लिए सबसे ज़्यादा अपने पीरियड्स के दिनों में बेताब होती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि यह बात हम ऐसे कह सकते हैं, तो हम आपको बता दें कि हाल ही हुए एक शोध के मुताबिक ये बात सामने आई है कि महीने में कुछ दिन ऐसे होते हैं जिनमें महिलाएं चाहती हैं कि वे अपना ज़्यादा से ज़्यादा समय अपने साथी यानी कि अपने पार्टनर के साथ बिताए।

पांच से सात दिन तक 
सेक्‍सोलॉजिस्‍ट के मुताबिक मासिक पूरा हो जाने के पांच से सात दिन तक महिलाएं सेक्‍स के मूड में ज्‍यादा होती है। महिलाओं पर हुए एक शोध में युवतियों के ब्रेन वेव्‍स पर काफी रिसर्च किया, जिसमें पाया गया कि मासिक पीरियड के पांच से सात दिन में सेक्‍स करना ज्‍यादा ही आनंद की अनुभूति कराता है।

पीरियड के बाद भी रहती है एक्टिव 
महिलाओं पर किए इस शोध के मुताबिक हर महिला अपने पीरियड्स के 5-7 दिन संबंध बनाने के लिए बेताब रहती है। इसके अलावा पीरियड्स खत्म होने के बाद भी उनमें संभोग करने की काफी इच्‍छा रहती हैं।

इसलिए होता है मूड 
शोध में सामने आया है कि मासिक पीरियड के बाद महिलाओं में सेक्‍स की तीव्र जागृत होना स्‍वाभाविक है, क्‍योंकि इ‍न दिनों में गर्भधारण की संभावना बढ़ जाती हैं। और यह बात भी सामने आई है कि इस समय पुरुष भी महिलाओं से ज्‍यादा अट्रेक्‍ट होते हैं।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s